लखनऊ

एसजीपीजीआईएमएस में कोलाज़ मेकिंग प्रतियोगिता।

विभाजन स्मरण दिवस:14 अगस्त 1947 था विषय।

लखनऊ: संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ के कालेज ऑफ नर्सिंग द्वारा “14 अगस्त 1947 – भारत के विभाजन के स्मरण दिवस” को याद करते हुए संबंधित विषय पर एक collage making competition का आयोजन किया गया।
यह collage “विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस” ​​​​थीम पर था। इस कार्यक्रम में नर्सिंग कॉलेज के नोडल अधिकारी प्रो. संजय धीराज, संकाय सदस्यों और छात्रों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता के बाद मौन रैली का आयोजन किया गया।
कॉलेज ऑफ नर्सिंग में यह कोलाज प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें 8 नर्सिंग छात्रों ने भाग लिया। प्रोफेसर संजय धीराज, नोडल अधिकारी और श्रीमती शबाना खातून, कार्यवाहक प्राचार्य, नर्सिंग कॉलेज ने थीम के आधार पर कोलाज का मूल्यांकन किया। प्रथम पुरस्कार मानसी को (बीएससी नर्सिंग चौथा वर्ष), दूसरा पुरस्कार हर्षिता को (बीएससी नर्सिंग चौथा वर्ष ) और तीसरा पुरस्कार अंजलि छेत्री (बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष) ने जीता। कोलाज प्रतियोगिता के समापन के बाद नर्सिंग कॉलेज से संस्थान के मुख्य द्वार तक, फिर गेट से नर्सिंग कॉलेज तक मौन रैली का आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम का आयोजन संस्थान के निदेशक प्रो. आर के धीमन, और चिकित्सा अधीक्षक प्रो. विमल पालीवाल के मार्गदर्शन में किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button