उत्तर प्रदेशबड़ी खबरभदोही

5 सितंबर को होगा सपा का शिक्षक सम्मेलन, जुड़ सकते हैं 1 लाख लोग, जानें क्या होगा स्पेशल

भदोही: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा जहां पर प्रबुद्ध सम्मेलन से चुनावी तैयारियों का शंखनाद कर रही है, वहीं समाजवादी पार्टी भदोही में शिक्षक सम्मेलन से चुनावी तैयारियों को धार देने में जुटी हुई है. 5 सितंबर 2021 को शिक्षक दिवस के मौके पर समाजवादी शिक्षक सम्मेलन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे और शिक्षकों को सम्मानित करेंगे.

1 लाख लोगों को आयोजन से जोड़ा जाएगा

भदोही जनपद के इनारगांव में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से समाजवादी शिक्षक इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. समाजवादी शिक्षक सभा के पदाधिकारियों का कहना है कि 15 हजार से ज्यादा समाजवादी शिक्षक इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे और करीब एक लाख लोगों की भीड़ इस आयोजन में आने की उम्मीद है.

शिक्षकों से जुड़ी समस्या पर होगी चर्चा

कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. यहां विशाल पंडाल का निर्माण कराया गया है. चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी की तरफ से यह सबसे बड़ा आयोजन माना जा रहा है. यह आयोजन 5 सितंबर को भदोही में 12 बजे होने जा रहा है. अखिलेश यादव इस कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और 1 बजे तक मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव शिक्षकों से जुड़ी समस्याओं समेत कई बिंदुओं पर चर्चा कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button