उत्तर प्रदेशबड़ी खबरराजनीतिलखनऊ

पीएम मोदी चौथी बार गोरखपुर की धरती से करेंगे चुनाव अभियान का आगाज, खाद कारखाने का लोकार्पण कर मांगेंगे आशीर्वाद

यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक हैं. ऐसे में बीजेपी हर वर्ग को साधने की पूरी कोशिश में जुटी हुई है. विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार का आगाज पीएम मोदी  इस बार भी बाबा गोरक्षनाथ की नगरी गोरखपुर से ही करेंगे. पीएम मोदी गोरखपुर में खाद कारखाने का लोकार्पण (Fertilizer Factory Launch) कर चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. इस पहल से बीजेपी किसानों को साधने की कोशिश करेगी.

पीएम मोदी (PM Modi) एक बार फिर से विकास के एजेंडे पर यूपी जीत का आशीर्वाद जनता से मांगेंगे. ये चौथी बार होगा जब पीएम गोरखपुर की धरती से चुनाव प्रचार करेंगे. चौथी बार चुनाव- प्रचार के लिए पीएम मोदी गोरखपुर (Gorakhpur Election Campaign) पहुंचेंगे. इससे पहले लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव का प्रचार पीएम ने बाबा गोरक्षनाथ की धरती से ही किया था. इस दौरान बीजेपी को भारी जीत भी मिली थी.

खाद कारखाने का लोकार्पण करेंगे पीएम

गोरखपुर में खाद कारखाने का लोकार्पण का कार्यक्रम 18 अक्टूबर को होना है. इस दौरान पीएम यूपी के नाराज किसानों को साधने की कोशिश करेंगे. बता दें कि यूपी में फरवरी या मार्च में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी सभी विकास परियाजनाओं का लोकर्पण और शिलान्यास की योजना बना रही है. बीजेपी एक बार फिर से 2017 की बंपर जीत को दोहराने की कोशिश कर रही है.

गोरखपुर से चुनाव-प्रचार का आगाज

पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर नरेंद्र मोदी ने 2014 में गोरखपुर के मानबेला मैदान में भव्य रैली की थी. साल 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में खाद कारखाना मैदान से चुनाव प्रचार किया गया था. इसके साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीएम ने खाद कारखाना मैदान में भव्य रैली कर जनता का आशीर्वाद मांगा था. इसी दौरान किसान सम्मान निधि देने की घोषणा भी की गई थी. अब यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव प्रचार के लिए फिर से पीएम मोदी गोरखपुर पहुंचेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button