अन्य

प्रभास ने फैंस को दिया खास तोहफा, जन्माष्टमी के दिन रिलीज किया ‘राधे श्याम’ का रोमांटिक पोस्टर

फैंस के दिलों पर राज करने वाले बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas)की फिल्मों का फैंस के हमेशा इंतजार रहता है. प्रभास भी अलग अलग विषय की फिल्में करके फैंस को तोहफा देते रहते हैं. बीते काफी वक्त से प्रभास( Prabhas Film) अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में जिस पल का प्रभास का हर प्रशंसक इंतजार कर रहा था, वह आखिरकार आ गया है. पैन इंडिया स्टार की रोमांटिक ड्रामा ‘राधे श्याम’ अगले साल मकर संक्रांति पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

राधे श्याम फिल्म (Radhe shyam film) का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में फैंस को जमकर रोमांस का तड़का देखने को मिलने वाला है. ऐसे में उत्साह को और बढ़ाते हुए, बहुप्रतीक्षित फिल्म ने आज जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर नवीनतम पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और यह बेहद शानदार नज़र आ रहा है.

राधे श्याम का पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म का नया पोस्टर काफी प्यारा है.इस नए पोस्टर में एक्टर प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो और फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक लुभावना बॉल गाउन पहने हुए नज़र आ रही हैं और यह पोस्टर किसी फेयरीटेल से कम नहीं लग रहा है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है. इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किए गए, राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है, जो अत्याधुनिक दृश्य प्रभावों का दावा करती है जिसमें प्रभास और पूजा पहले कभी न देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे.

यहां देखें फिल्म राधे श्याम का पोस्टर

क्या है राधे श्याम के डायरेक्टर का कहना

निर्देशक राधा कृष्ण  कुमार (Director Radha Krishna Kumar) कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे. राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे खास दिन पर फिल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ (T-Series) द्वारा प्रस्तुत की जाएगी. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार(Bhushan Kumar), वामसी और प्रमोद ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button