अन्यदेश

पाकिस्तान की एक और साजिश नाकाम, पुंछ में घुसपैठ की कोशिश कर रहा आतंकी ढेर

श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की एक और साजिश को नाकाम किया है. जम्मू कश्मीर के पुंछ में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. आज तड़के ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहा था. आतंकवादी को रोकने की कोशिश की गई लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद जवाबी कार्रवाई में आतंकी मारा गया. बता दें कि इस साल फरवरी के महीने में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए सीजफायर एग्रीमेंट के बाद यह एलओसी पर पहली घुसपैठ की कोशिश थी. फिलहाल इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना इस बात की तस्दीक कर लेना चाहती है कि मारे गए इस आतंकी के साथ कोई दूसरा आतंकी तो नहीं था. मारे गए आतंकी के पास से एक AK-47 रायफल भी बरामद हुई है.

रक्षा मंत्री बोले- सीमा पार जाकर भी जवानों ने आतंकी ठिकाने नष्ट किए

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक कार्यक्रम में पाकिस्तान को उसकी नापाक हरकतों के लिए चेतावनी दी. इसके साथ ही उन्होंने भारत के बहादुर जवानों का हौसला भी बढ़ाया. उन्होंने कहा, ”जब से भारत आजाद हुआ है,कई भारत विरोधी ताकतों की यह लगातार कोशिश रही है कि या तो सीमाओं पर, या फिर सीमाओं के रास्ते से भारत के भीतर अस्थिरता का माहौल बनाया जाये. पाकिस्तान की जमीन से इसके लिए बड़े पैमाने पर लगातार कोशिश की गई है.” उन्होंने कहा, ”आज भारत आतंकवाद के खिलाफ देश की सीमाओं के भीतर तो कार्रवाई कर ही रहा है, साथ ही जरूरत पड़ने पर सीमा पार जाकर भी आतंकवादी ठिकानों को नष्ट करने का काम हमारी सेना के बहादुर जवानों ने किया है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button