अन्य

कम कीमत में ये स्मार्टफोन कंपनी देती है जबरदस्त फीचर्स, अब इस शहर में लॉन्च किया अपना पहला रिटेल आउटलेट

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो ने अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी का अनुभव बढ़ाने के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में अपना पहला एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट लॉन्च किया. पूर्वी दिल्ली में टेक्नो ब्रैंडेड लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर स्थित है, जो दिल्ली के सबसे व्यस्त मोबाइल क्लस्टर बाजारों में से एक है. इस आउटलेट में टेक्नो के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे, जो इसके सभी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो जैसे कैमरा-केंद्रित कैमन सीरीज, शक्तिशाली पोवा सीरीज और पूरी तरह से स्पार्क सीरीज में उपलब्ध होंगे. एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध कुछ प्रोडक्ट्स में टेक्नो पोवा, कैमन 16, स्पार्क 7 सीरीज सहित कई अन्य प्रोडक्ट शामिल हैं.

ट्रांसियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने अपने बयान में कहा, ब्रैंड टेक्नो का पहला एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर हमारे 50,000 से अधिक मल्टी-ब्रैंड रिटेल आउटलेट्स में एक अतिरिक्त है, जो ग्राहकों को खरीदारी का फैसला लेने से पहले अपने पसंदीदा टेक्नो प्रोडक्ट्स को छूने और महसूस करने की अनुमति देगा.

कंपनी ने कहा कि ब्रैंड के ‘स्टॉप एट नथिंग’ के दर्शन के अनुरूप, यह टेक्नो का एक और कदम है जो न केवल एक सहज रिटेल अनुभव देने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को बहाल करता है, बल्कि अपने लक्षित दर्शकों के साथ ब्रैंड के जुड़ाव को भी मजबूत करता है. टेक्नो का यह अनूठा खुदरा अनुभव मेट्रो स्टेशन के माध्यम से आने-जाने वाले दैनिक दर्शकों के साथ अपने यूजर्स के साथ ब्रैंड की जागरूकता और जुड़ाव बढ़ाने में भी मदद करेगा.

इस साल की शुरूआत में, ब्रैंड टेक्नो ने भारतीय बाजार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कई अन्य पहल भी की हैं. इनमें से कुछ पहलों में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को ब्रैंड एंबेसडर के रूप में नियुक्ति और साथ ही मुंबई में टेक्नो मरोल नाका मेट्रो स्टेशन की रीब्रांडिंग शामिल है.

भारत में बेची गई 11 मिलियन से अधिक यूनिट्स की ब्रैंड की हालिया मील का पत्थर उपलब्धि इस तथ्य का प्रमाण है कि टेक्नो अपने भारतीय दर्शकों की संवेदनशीलता को सफलतापूर्वक पूरा कर रहा है. हाल ही में काउंटरपॉइंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने पहले ही भारत में 5,000 रुपये से 10,000 रुपये की सेगमेंट में टॉप ‘शीर्ष 6 स्मार्टफोन ब्रैंड’ क्लब में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

(IANS)

The Global Post

The Global Post Media Group has been known for its unbiased, fearless and responsible Hindi journalism since 2018. The proud journey since 5 years has been full of challenges, success, milestones, and love of readers. Above all, we are honored to be the voice of society from several years. Because of our firm belief in integrity and honesty, along with people oriented journalism, it has been possible to serve news & views almost every day.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button