देशबड़ी खबर

हरीश रावत को साइडलाइन करना नवजोत सिंह सिद्धू को पड़ा भारी, कांग्रेस आलाकमान नाराज

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत को साइडलाइन करके सीधा दिल्ली दरबार पहुंचना भारी पड़ गया. उन्हें सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मिलने का वक्त नहीं मिला. सूत्रों के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू के हरीश रावत को दरकिनार करके सीधा दिल्ली पहुंचने के कदम से आलाकमान भी नाराज हैं.

सूत्रों के मुताबिक आलाकमान द्वारा तय किए गए 18-सूत्रीय कार्यक्रम का अपडेट देने के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को हरीश रावत को सिद्धू के साथ एक मीटिंग में बुलाया था और इस मीटिंग में पंजाब के डीजीपी और एडवोकेट जनरल को बुलाकर तमाम कानूनी पर पेचीदगियों को लेकर चर्चा की जानी थी लेकिन, सिद्धू इस मीटिंग में हरीश रावत के साथ शामिल होने की बजाय सीधा दिल्ली आलाकमान के पास पहुंच गए.

नवजोत सिंह सिद्धू नहीं भी दिखाई नाराजगी

इसी बात से आलाकमान और हरीश रावत में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर नाराजगी बनी हुई है. बताया जा रहा है कि हरीश रावत अभी भी चंडीगढ़ में मौजूद हैं. वही, नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी नाराजगी दिखाने के लिए चंडीगढ़ स्थित पंजाब कांग्रेस भवन ना पहुंचकर सीधा पटियाला अपने घर पहुंचे और हरीश रावत से दूरियां बनाए हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button