उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

यूपी: मंत्री के परिवार को गाली देने के आरोप में सपा के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तार, कैमरे पर रो पड़ा मंत्री का परिवार

यूपी में गाली की राजनीति को लेकर बवाल मच गया है. योगी सरकार में जल संसाधन राज्य मंत्री और पूर्वांचल से आने वाले बीजेपी के नेता उपेंद्र तिवारी की मां, बेटी, बहनों के खिलाफ गाली देने का आरोप समाजवादी पार्टी के नेताओं पर लगा है. मामला रविवार का है. जिला पंचायत चुनाव में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के बेटे की जीत हुई इसके बाद जो जुलूस निकाला गया उसमें मंत्री के परिवार वालों को भद्दी गालियां दी गई.
वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया है और पांच लोगों की गिरफ्तारी की है. इस मामले में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और उनके बेटे जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी पर केस दर्ज है. इस घटना के बाद से मंत्री उपेंद्र तिवारी और उनका पूरा परिवार दहशत में है. 90 साल की बूढी मां एबीपी न्यूज़ के कैमरे पर रो पड़ी हैं. मंत्री की पत्नी भी कैमरे पर रो पड़ी. मंत्री की मां ने कहा कि वो इस घटना के बाद से सो नहीं पा रही हैं.
दस लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया- एसएसपी
बलिया के एसएसपी ने बताया है कि दस लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है. इनमें से पांच को गिरफ्तार किया गया है. बाकी दोषियों की पहचान की जा रही है.
बता दें कि इससे पहले यूपी सरकार में राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने 1 जुलाई को बलिया में एक विवादित बयान दिया था. इसमें उन्होंने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी पर निशाना साधा था. वहीं अंबिका चौधरी ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि यह बीजेपी की साजिश है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button