बड़ी खबरमनोरंजन

अश्लील फिल्में बनाने से जुड़े मामले में अभिनेत्री शिल्पा के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कथित तौर पर अश्लील फिल्में (pornographic films) बनाने और रिलीज करने से जुड़े एक मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया.
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुंद्रा (45) को अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. पूरे मामले का मास्टरमाइंड होने के शक में उनकी गिरफ्तारी हुई है. फरवरी 2021 में अपराध शाखा ने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ एप के जरिए उन्हें रिलीज करने के बारे में मामला दर्ज किया था.

क्राइम ब्रांच कर रही थी जांच

क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही थी. सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए तलब किया था. पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मुंबई पुलिस आयुक्त ने भी इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि ‘कुंद्रा (45) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज होने के बाद अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है. हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं. मामले में जांच जारी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी राज कुंद्रा को कुछ मामलों में विवादों का सामना करना पड़ा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button