कारोबार

प्रक्रिया की तेजी को लेकर सुनील मित्तल ने की तारीफ।

5G की लॉन्चिंग के लिए तैयार हो रहा एयरटेल। स्पेक्ट्रम आवंटन लेटर मिला

नई दिल्ली: बड़ी-बड़ी टेलीकॉम सेक्टर कंपनी देश में 5जी लॉन्चिंग (5G Launching) की तैयारी में लगी हुई हैं. टेलीकॉम सेक्टर की टॉप 2 प्लेयर्स में से एक भारती एयरटेल काफी आगे दिखाई दे रही है. कंपनी ने अभी बुधवार को स्पेक्ट्रम आवंटन के लिए चार सालों की किस्त की रकम एक बार में ही चुका दी थी. इसके बाद कंपनी को कुछ ही घंटों के भीतर स्पेक्ट्रम आवंटन पत्र भी मिल गया. इसे लेकर कंपनी के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने इतनी तेजी से चल रही प्रकिया और ‘ease of doing business’ की तारीफ की.
कंपनी के संस्थापक और चेयरमैन सुनील मित्तल ने एक बयान में कहा, ”एयरटेल ने स्पेक्ट्रम बकाया के लिए 8,312.4 करोड़ रुपये का भुगतान किया और कुछ घंटों के भीतर निर्दिष्ट फ्रीक्वेंसी बैंड के लिए आवंटन पत्र दे दिया गया। वादे के अनुसार स्पेक्ट्रम के साथ ई-बैंड आवंटन किया गया। कोई कमी नहीं, कोई देरी नहीं। सत्ता के गलियारों के कोई चक्कर नहीं और कोई लंबा दावा नहीं कारोबारी सुगमता पूरी तरह प्रभावी है।
मित्तल ने कहा, ”दूरसंचार विभाग के साथ मेरे 30 से अधिक वर्षों से अधिक के अनुभव में ऐसा पहली बार है. बिजनेस ऐसे होना चाहिए. सक्रिय नेतृत्व- शीर्ष पर और दूरसंचार के शीर्ष पर. क्या बदलाव है! बदलाव जो इस देश को बदल सकता है. एक विकसित राष्ट्र बनने के सपने को शक्ति मिले।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button