उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊसत्ता-सियासत

शनिवार को घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे CM योगी समेत BJP के ये फायरब्रांड नेता, पदाधिकारियों संग भी अहम बैठकें

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के सभी बड़े नेता लगातार चुनाव-प्रचार में जुटे हुए हैं. गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और अध्यक्ष जेपी नड्डा भी 22 जनवरी को यूपी दौरे पर रहेंगे. गृह मंत्री अमित शाह इस दौरान वह कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के तहत कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन भी करेंगे. इसके साथ ही वह घर-घर संपर्क अभियान के जरिए भी चुनाव प्रचार भी करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर 2.30 बजे कैराना पहुंचेंगे और 2.45 बजे घर-घर संपर्क अभियान के जरिए चुनाव प्रचार करेंगे.

खबर के मुताबिक दोपहर 3.15 बजे अमित शाह शामली के होटल ओरचिड में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग बैठक करेंगे. शाम 5.15 बजे वह मेरठ के होटल गॉडविन में शहर के मुख्य सामाजिक हस्तियों के साथ चर्चा करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को अलीगढ़ और बुलंदशहर का दौरा करेंगे.दोपहर 12.30 बजे वह अलीगढ़ के रघुनाथ पैलेस, जीटी रोड, में घर-घर संपर्क अभियान के जरिए चुनाव -प्रचार करेंगे. साथ ही सीएम योगी अलीगढ के नामी सामाजिक हस्तियों के साथ बैठक करेंगे.

घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगे सीए योगी

सीएम योगी दोपहर 2 बजे वह बुलन्दशहर के निकुंज हॉल, प्रदर्शनी मैदान में भी घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेगें, साथ ही वहां के सामाजिक हस्तियों के साथ भी चर्चा करेंगे. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शनिवार को यूपी में कई संगठनात्मक बैठकें करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे.

बीजेपी पदाधिकारियों की अहम बैठक

जेपी नड्डा शनिवार दोपहर 1 बजे बिजनौर पहुंचेंगे और दोपहर 1.30 बजे जेबीएस रिसॉर्ट बाईपास रोड़ पर बिजनौर, नगीना और मुजफ्फरनगर के पदाधिकारियों संग अहम बैठकें करेंगे. दोपहर 3 बजे जेपी नड्डा गजरौला पहुंचेंगे और सांसद कंवर सिंह तंवर के निवास पर अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ के पदाधिकारियों संग अहम बैठकें करेंगे. यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं.

कोरोना संक्रमण के हालात को देखते हुए चुनाव आयोग ने फिजिकल रैली पर फिलहाल रोक लगा दी है, और घर-घर जाकर चुनाव प्रचार को मंजूरी दी है. इस दौरान सिर्फ पांच लोग ही चुनाव प्रचार के लिए एक साथ जा सकते हैं. गृह मंत्री अमित शाह शामली और कैराना में चुनाव-प्रचार करेंगे. वहीं सीएम योगी शनिवार को अलीगढ़ और बुलंदशहर पहुंचेंगे. जेपी नड्डा बिजनौर में पार्टी पदाधिकारियों संग अहम बैठकें करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button