Xiaomi-Realme के बीच ट्विटर वॉर, किसी ने कहा कॉपी कैट तो किसी ने दे दी मुंह बंद रखने की सलाह
Xiaomi और Realme बीच एक बार फिर से Twitter पर जंग छिड़ गई है। 18 अगस्त को शाओमी-रेडमी की बिजनस डायरेक्टर स्नेहा तेनवाला (Sneha Tainwala) ने एक ट्वीट करके रियलमी पर शाओमी के Mi Fan Festival को कॉपी करने का आरोप लगाने के साथ ही कंपनी का मजाक भी उड़ाया। इसके जवाब में रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने मुंह बंद रखने की सलाह दे डाली।
माधव सेठ को टैग करते हुए किया ट्वीट
स्नेहा ने रियलमी इंडिया और यूरोप की सीईओ माधव सेठ को टैग करते हुए कहा कि वे शाओमी के फैन फेस्टिवल की कितनी नकल करेंगे। इतना ही नहीं, स्नेहा ने ट्वीट में आगे ROFL ईमोजी के साथ व्यंगात्मक अंदाज में सेठ से कहा कि वे उन्हें इवेंट पेज का मॉक-अप भी भेज सकती हैं, जिससे रियलमी की टीम का थोड़ा समय भी बचेगा।
"Mi Fan Festival" >> "#CopyCat Fan Festival"
It has now stopped being funny. Kitna copy karoge @MadhavSheth1 sir?
Waise event page mock up bhijwaon – will save your team some time🤣 https://t.co/CtGfsOhDvI— 67 43 11 19 2 (@SnehaTainwala) August 18, 2021
रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने दिया जवाब
इस ट्वीट के जवाब में रियलमी इंडिया और यूरोप के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर फ्रांसिस वॉन्ग ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि एक अच्छे ब्रैंड का डायरेक्टर ऐसा ट्वीट कर सकता है। फ्रांसिस ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि यह वक्त सभी को अपने-अपने काम पर फोकस करने का है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों कंपनियों को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और जवाब देने की जिम्मेदारी प्रॉडक्ट्स पर छोड़ देनी चाहिए।
Sigh.Can't believe this is coming out from a director of a proper brand.
It's time for everyone to focus on their own business. keep our mouth shut and let products speak.
PS: Comments of that tweet made me understand how users gonna feel if your brand is talking like that. https://t.co/xvuHIcVLjk— Francis Wong (@FrancisRealme) August 19, 2021
पहले भी दोनों कंपनियां एक दूसरे पर लगा चुकी हैं आरोप
फ्रांसिस के इस ट्वीट के जवाब में अब तक स्नेहा की तरफ से कोई ट्वीट नहीं किया गया है। ऐसा पहली बार नहीं है जह इन दोनों कंपनियों के टॉप लेवल अधिकार सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आपस में भिड़े हों। पहले भी कई बार दोनों कंपनियां एक-दूसरे पर आइडिया और प्रॉडक्ट में मिलने वाले फीचर्स को कॉपी करने का आरोप लगा चुकी हैं।