उत्तर प्रदेशबलिया

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, ‘मुन्नवर राणा जैसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे’

बलिया: मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने शायर मुनव्वर राणा पर हमला बोला और कहा कि मुनव्वर राणा और उनके परिवार के लोग हमेशा विवादित बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वो लोग मारे जायेंगे, जो भी भारतीयों के खिलाफ इस देश में खड़े होंगे, चाहे वो कोई भी हों.
आनंद स्वरूप शुक्ल ने कहा कि मुन्नवर राणा जैसे लोंगों को प्रदेश ही नहीं, देश भी छोड़कर जाना होगा. 1947 में साजिश के तहत जो मुसलमान साजिश के तहत यहां रुके थे, उनमें मुन्नवर राणा भी एक हैं. निश्चय ही इनकाउंटर में वो लोग मारे जाएंगे, जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे. मोदी और योगी सरकार ने इस्लामिक माफियाओं को जेल भेजकर 1200 करोड़ से ज्यादा की संम्पत्ति जब्त की है.
कुछ दिन पहले शायर मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा बनी तो वो यूपी छोड़ देंगे. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनसंख्या नीति को लेकर विरोध जताया था और कहा था कि 2 से ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा किए जाते हैं क्योंकि दो बच्चे एनकाउंटर में मार दिए जाते हैं.
मार्च महीन में उत्तर प्रदेश में संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने अजान के बाद अब बुर्के पर प्रतिबंध लगाए जाने को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि तीन तलाक की तरह ही मुस्लिम महिलाओं को बुर्के से भी आजादी दिलाई जानी चाहिए.
इसी साल मंत्री आनंद स्वरूप ने लाउडस्पीकर को लेकर मार्च महीने में शिकायत की थी. उन्होंने बलिया के डीएम को चिट्ठी लिखकर लाउडस्पीकर हटवाने की मांग की. पत्र में उन्होंने लाउडस्पीकर के चलते शोर और ध्वनि प्रदूषण का मुद्दा उठाया था. साथ ही कहा था कि इससे होने वाले शोर से लोगों की दिनचर्या, पठन-पाठन प्रभावित होता है. उन्होंने योग, ध्यान, पूजा-पाठ, शासकीय कार्यो में भी इसकी वजह से व्यवधान पड़ने की बात कही थी.
वहीं फरवरी महीने में संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा था कि सीएए-एनआरसी के आंदोलन में भ्रामक बातें फैलाने वालों से पीएफआई जैसे संगठनों को ताकत मिलती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button