ताज़ा ख़बरदेशमनोरंजन

Raj Kundra Whatsapp Chat: पोर्न वीडियो बनाने के लिए राज कुंद्रा के पास था ‘Plan B’, इस व्हाट्सएप चैट में हुआ खुलासा

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टीसेल द्वारा गिरफ़्तार मशहूर बिज़नेसमैन राज कुंद्रा की जांच के दौरान नए नए खुलासे हो रहे हैं. राज कुंद्रा ने मानो आने वाले खतरे को भांप लिया था उन्हें शायद पता था की आने वाले समय में वो भारतीय जांच एजेंसी की रडार पर आ सकते हैं और इसी वजह से कुंद्रा ने अपना प्लान “बी” बनाया था.
क्राइम ब्रांच को मिले व्हट्सएप चैट इस प्लान “बी”का खुलासा करते हैं, जांच के दौरान जब इस मामले में पहले से गिरफ्तार हुए कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें से कई ऐसे चैट्स मिले हैं जो कुंद्रा के प्लान “बी” का खुलासा करते हैं.
ऐसे बनाया प्लान बी
व्हास्ट्सएप चैट्स के मुताबिक़ “एच अकाउंट्स” नाम के ग्रुप में प्रदीप बक्शी ने जब यह जानकारी डाली की हॉटशॉट ऐप को गूगल ने नियमों की अनदेखी करने की वजह से सस्पेंड कर दिया है तभी कुंद्रा ने रिप्लाई किया, “कोई बात नहीं प्लान ‘बी’ शुरू हो गया है ज़्यादा से ज़्यादा 2 से 3 हफ्तों में नया एप्लिकेशन लाइव होगा.”
यहां देखिए राज कुंद्रा और पीए कामत का चैट-

Raj Kundra Whatsapp Chat: पोर्न वीडियो बनाने के लिए राज कुंद्रा के पास था 'Plan B', इस व्हाट्सएप चैट में हुआ खुलासा
पोर्न इंडस्ट्री को एक नई दिशा देने की प्लानिंग
दरअसल इस प्लान “बी” का नाम बोलिफेम है. यह प्लान राज कुंद्रा ने बनाया था ताकि वो पोर्न इंडस्ट्री को एक नई दिशा में आगे ले जा सके. इसी बीच कामत और राज कुंद्रा का एक और चैट सामने आया जिसने राज कुंद्रा ने कामत को एक न्यूज आर्टिकल भेजा, इस आर्टिकल में लिखा था, “पोर्न वीडियो 7 ओटीटी पर प्रसारित करने के मामले में पुलिस  7 ओटिटी के मालिकों को समन भेज सकती है.”
यहां देखिए राज कुंद्रा और कामत के बीच हुई व्हाट्सएप चैट की झलकः-
कुंद्रा – बहुत बढ़िया हुआ की हमने बोलिफेम की तैयारी की.
कामत- हम ऑफिस आकर बात करते हैं, हमें तब तक के लिए सारे बोल्ड कंटेंट निकाल देने चाहिए
कुंद्रा – मुझे शक है की वे लोग ऑल्ट बालाजी के कंटेंट निकालेंगे.
कामत – यह इतना गम्भीर नहीं है. वे लोग सिर्फ ओबजेक्शनेवल कंटेंट को निकालने के लिए कहेंगे.
लाइव कंटेंट का भविष्य
कुंद्रा एक जगह चैट में यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि आने वाला भविष्य लाइव कंटेंट का है क्यूंकि स्क्रीन रिकोर्डिंग सम्भव नहीं है. क्राइम ब्रांच के सूत्र बताते हैं की कुंद्रा पोर्न की शूटिंग रोक कर मॉडल और अभिनेत्रीयों से लाइव स्ट्रीमिंग करवाने की तैयारी कर रहे थे और यह लाइव स्ट्रिंग बोलिफेम पर करने वाले थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button