ताज़ा ख़बरदेश

ट्रेन में ‘कैट वॉक’ करने के बाद विवाद बढ़ा तो सफाई देने आए गोपाल मंडल, कहा- लूज मोशन था

पटनाः जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) की ट्रेन में ‘कैट वॉक’ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह विवादों में आ गए हैं. हालांकि यह तस्वीर सामने आने के बाद जब यह खबर मीडिया में चलने लगी और विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिया तो गोपाल मंडल ने सफाई दी है. उनका कहना है कि उन्हें लूज मोशन था इसलिए ऐसा हो गया है. कही कि वह जो बोलते हैं सच बोलते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब गोपाल मंडल ने ऐसा बयान दिया है. आपको बता दें कि इसी साल मई में लॉकडाउन के समय गोपाल मंडल ने भागलपुर में बैरिकेडिंग हटाकर जबरन गाड़ी पास करा लिया था. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने उस समय बयान दिया था, “जिला प्रशासन को गिराने उठाने वाली बैरिकेडिंग लगानी चाहिए. हम जल्दी में थे. मुझे भूख भी लगी थी और बाथरूम भी जाना था.”

अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं विधायक

गौरतलब हो कि गोपाल मंडल अक्सर इस तरह का बयान देते हैं कि उनकी बात खबरों की सुर्खियां बन जाती है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया और उसके बाद उनपर प्यार बरसाने लगे. उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का नाम लेते हुए उन्होंने कहा, “मैं हिंदी में कहता हूं कि आपको प्रेम करता हूं और इंग्लिश में आई लव यू.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button