उत्तर प्रदेशलखनऊ

Zomato और Paytm के ट्वीट पर UP Police ने दिया मजेदार जवाब, लिखा- ‘यहां बच्चे कहते हैं, मैं यूपी 112 बुला लूंगा’

ट्विटर पर अपने अनोखे अंदाज में रिप्लाई देने की वजह से यूपी पुलिस काफी चर्चा में रहती है. यही वजह है कि आज एक बार फिर यूपी पुलिस के एक ट्वीट की वजह से लोग ठहाके मारकर हस रहे हैं. यूपी पुलिस के आधिकारिक एकाउंट से समय-समय पर अनोखे अंदाज में जागरूकता के मैसेज भी जारी होते हैं. लेकिन कभी-कभी यूपी पुलिस का आधिकारिक ट्विटर एकाउंट हल्के-फुल्के मूड में भी नजर आता है. जैसे कि इस बार यूपी पुलिस ने मजेदार अंदाज में जोमेटो के ट्वीट को कोट किया है. आइये आपको भी बताते हैं क्या है माजरा.

जोमेटो ने लिखा था ये
जानकारी के मुताबिक, बीते 23 जुलाई को Zomato की तरफ से तुकबंदी पोस्ट की गई. जिसमें लिखा गया कि भारत मे हम नहीं कहते, “आई लव यू”, हम कहते हैं, “चाय पियोगे?” और हम ये सोचते हैं कि ये खूबसूरत है. इसके बाद इस ट्रेंड पर पेटीएम की तरफ से एक तुकबंदी ट्वीट की गई. इसमें लिखा गया कि भारत में हम नहीं कहते “आई विल पे यू लेटर”, हम कहते हैं, “बाद में पेटीएम कर दूंगा” और हम सोचते हैं ये खूबसूरत है.
यूपी पुलिस ने दिया ये जवाब
जिसके बाद इस पर यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल की तरफ से लिखा गया है, “यूपी में मां नहीं कहतीं ‘बेटा सो जा नहीं तो गब्बर सिंह आ जाएगा’, बच्चे कहते हैं, ‘मैं यूपी 112 बुला लूंगा.’ और हम सोचते हैं ये खूबसूरत है.” साथ में हैशटैग दिया गया है यूपीपीकेयर्स। यूपी पुलिस का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा इंप्रेशंस आ चुके हैं, वहीं 62 हजार से ज्यादा इंगेजमेंट हैं. करीब 500 रिप्लाई आए हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट हो चुके हैं. लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button