उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरमथुरा

RJD में अंदरूनी कलह के बीच मथुरा पहुंचे तेजप्रताप यादव, गुरु के साथ घंटो की चर्चा

मथुरा: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर तीर्थनगरी मथुरा के धार्मिक दौरे पर है. तेजप्रताप यहां बिहार की राजनीतिक उठापटक से दूर आध्यात्मक सुकून खोजने आए हैं. आरजेडी की अंदरूनी कलह आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग को लेकर तेज प्रताप ने मोर्चा खोल रखा है.

वहीं पार्टी अध्यक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश अध्यक्ष के साथ खडे़ हैं. ऐसे में अंदरूनी कलह से दूर तेजप्रताप मथुरा पहुंच गए है. तेजप्रताप यादव बुधवार शाम अपने धार्मिक गुरु बल्लाभाचार्य के निजी निवास पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच घंटो धर्म पर चर्चा हुई. तेजप्रताप ने अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक हालात के बारे में भी जानकारी दी. फिलहाल तेजप्रताप ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है. लेकिन इस बीच गुरु से आशीर्वाद लेते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया.

पहले भी कई बार मथुरा पहुंचे  हैं तेज प्रताप

ये पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप मथुरा आए हैं. इससे पहले जब उनकी पत्नी के साथ उनका विवाद हुआ था तो वे शांति की तलाश में मथुरा आए थे. कई दिनों तक वो वैरागी की तरह कृष्ण नगरी में रहे थे. अब जब परिवार राजनीतिक को लेकर दो धड़ों में बंट गया है तो एक बार फिर तेज प्रताप मथुरा पहुंचे हैं.

कुछ दिन पहले दिल्ली में नजर आए थे तेज प्रताप

वहीं कुछ दिन पहले तेज प्रताप दिल्ली में थे. यहां वो अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए थे. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर जानकारी दी थीक की वो अपने दोस्तों के साथ कहां घूम रहे हैं. जानकारी के अनुसार तेजप्रताप दिल्ली वसंत कुंज स्थित मॉल में दोस्तों के साथ घूम रहे थे. उनके साथ उनके करीबी दोस्त चैतन्य भी नजर आ रहे थे.

दोस्त ने शेयर की तस्वीरें

वहीं चैतन्य ने भी अपने दोस्त के साथ फेसबुक पेज पर फोटो शेयर की और उन्हें शेर बिहार भी कहा. तेजप्रताप मनमौजी टाइप के लोगों में से हैं. वो कभी पूजा-पाठ करते नजर आते हैं, कभी मौज मस्ती करते. उन्हें गाय, घोड़े और कुत्ते पालने का भी शौक है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button