उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

अपहरण में विफल होने पर बदमाशों ने युवक से की लाखों की लूट

लखनऊ: राजधानी में जहां एक ओर त्योहार को लेकर पुलिस अधिकारी सभी को सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत रखने के निर्देश दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बदमाश वारदातों को अंजाम देने के लिए लगातार सक्रिय होते नजर आ रहे हैं. ऐसी ही घटना मंगलवार की देर रात देखने को मिली है. बीएन रोड स्थित नूर मंजिल हॉस्पिटल के पास कार सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार युवक का अपहरण करने का प्रयास किया, जिसके बाद पीड़ित ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके से कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस घटनास्थल की ओर आई, जिससे बदमाश युवक का अपहरण नहीं कर सके, लेकिन युवक से एक लाख चालीस हजार रुपये लूट लिए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
कैसरबाग इंस्पेक्टर ने बताया कि मोहम्मद आसिफ हैरिट रोड थाना कैसरबाग के रहने वाले हैं. आसिफ ठेकेदारी करते हैं और अपने परिवार के साथ कैसरबाग में रहते हैं. पीड़ित आसिफ के मुताबिक सलमान गाजी उर्फ कटारी का लगभग 8 दिनों से उसके पास फोन आ रहा है. कटारी आठ दिनों से लगातार उससे रंगदारी की मांग कर रहा था, उसके बताए हुए स्थान पर मिट्टी गिराने की धमकी दे रहा था. कटारी की डिमांड न पूरी करने पर मंगलवार की देर रात घर जाते समय उसका अपहरण करने का प्रयास किया.
पीड़ित ने बताया कि असफल होने पर बदमाश कटारी अपने अन्य तीन साथियों के साथ उसका अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को अपनी ओर आता देख उससे एक लाख 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. कैसरबाग इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है. घटनास्थल पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है, जिसमें यह भी देखा जा सकता है कि उसकी बेरहमी से पिटाई की गई है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button