उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

यूपी : चार जिलों के कप्तान समेत 7 आईपीएस अफसरों का हुआ ट्रांसफर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में इन दिनों आईपीएस, आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के लगातार तबादले का दौर जारी है. अपर प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने गुरुवार देर रात सात IPS अफसरों के तबादले किए हैं. इनमें 4 जिलों सिद्धार्थनगर, जालौन, कासगंज और हमीरपुर के कप्तान भी शामिल है. ट्रांसफर किए गए अफसरों को तत्काल पदभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं.
पुलिस मुख्यालय के मुताबिक, IPS यशवीर सिंह को सिद्धार्थ नगर का, IPS रवि कुमार को जालौन का, IPS बोत्रे रोहन प्रमोद को कासगंज का और IPS कमलेश कुमार दीक्षित को हमीरपुर का नया कप्तान बनाया गया है, जबकि सिद्धार्थनगर के एसपी रामविलास त्रिपाठी को इंटेलिजेंस गोरखपुर, कासगंज के एसपी मनोज सोनकर को सेनानायक 12वीं वाहिनी पीएसी फतेहपुर और हमीरपुर के एसपी नरेंद्र कुमार सिंह को आगरा में 15वीं वाहिनी पीएसी का सेनानायक बनाया गया है.
इससे पहले 15 जून को उत्तर प्रदेश सरकार ने 9 IPS अधिकारियों के तबादले किए थे. इन अधिकारियों में तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी गई. प्रभाकर चौधरी को मेरठ का एसएसपी बनाया गया. IPS अधिकारी पवन कुमार को मुरादाबाद का एसएसपी और अजय कुमार साहनी को जौनपुर का एसपी बनाया गया. राजकरण नैयर को डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध किया गया है. वहीं पूनम को एसपी अमरोहा की जिम्मेदारी दी गयी. सुनीति को पुलिस मुख्यालय से संबद्ध किया गया. राधेश्याम को पुलिस अधीक्षक कौशांबी, सिद्धार्थ शंकर मीणा को पुलिस अधीक्षक रेलवे प्रयागराज बनाया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button