उत्तर प्रदेशगोरखपुरताज़ा ख़बर

साहित्यिक एवं सामाजिक कार्य में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किए गए मिन्नत गोरखपुरी

गोरखपुर। मोहम्मद मिन्नतुल्लाह उर्फ मिन्नत गोरखपुरी को उनके द्वारा दिए जा रहे साहित्यिक एवं सामाजिक कार्य में उत्कृष्ट योगदान के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरखपुर इकाई द्वारा सम्मानित किया गया। मिन्नत गोरखपुरी को सम्मान पत्र भेंट किया गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरखपुर इकाई द्वारा 15 अगस्त को 75वे स्वतंत्रता दिवस के आयोजित काव्य गोष्ठी आजादी की संध्या में मिन्नत  गोरखपुरी ने प्रतिभाग किया था और काव्य पाठ किया था।

जिसके बाद उन्हें यह सम्मान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरखपुर इकाई द्वारा प्रदान किया गया। साथ ही साथ इस बात की भी सराहना की गई है कि मिन्नत गोरखपुरी गोरखपुर शहर के युवा लेखक कवियों और शायरों को जो अवसर प्रदान कर रहे हैं उसका कोई जवाब नहीं है, और यकीनन वह प्रशंसा के पात्र हैं।

सम्मान पाने के बाद मिन्नत गोरखपुरी सर्व प्रथम ईश्वर का धन्यवाद किया। उसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गोरखपुर इकाई के सभी सदस्यों का और आयोजक मंडल का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उन्हें इस लायक समझा। साथ ही साथ मिन्नत गोरखपुरी को सम्मान पाने के बाद मियां साहब,डॉक्टर कलीम कैसर, सरदार जसपाल सिंह, डॉक्टर सत्या पांडेय पूर्व मेयर,  डॉक्टर एहसान अहमद आदि ने मुबारकबाद पेश की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button