उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबस्ती

सरकार ने किसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी : बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष

बस्ती : केंद्र सरकार ने दावा किया है कि पूरे देश में कहीं भी कोरोना की दूसरी लहर में कही भी ऑक्सिजन की कमी की वजह से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है, जिसके बाद अब विपक्ष हमलावर हो गया है. केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहा है कि आंकड़ों को छिपाने के लिए सरकार ने इस तरह का दावा किया है. इतना ही नहीं विपक्ष ने कहा कि जिन परिवारों में लोगों की कोरोना काल की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी की वजह से मौत हुई है उनके जले पर नमक छिड़कना जैसी हरकत है.
विजय बहादुर पाठक ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी को लेकर केंद्र और राज्य की सरकार संवेदनशील रही, जल, थल और आकाश से सरकार ने प्रयास करके ऑक्सीजन की आपूर्ति की, लेकिन विपक्ष सरकार की सराहना करने की बजाए अपनी राजनीति की रोटी सेकने में लगा हुआ है. ऑक्सीजन के मुद्दे से हटकर विजय बहादुर पाठक फिर वैक्सीन के मुद्दे पर आ गए और कहा कि विपक्ष ने वैक्सीन को लेकर समाज में भ्रांति पैदा की, जिस वजह से आम लोगों का नुकसान हुआ.
एमएलसी विजय बहादुर पाठक मानने को तैयार ही नहीं थे कि ऑक्सीजन की कमी से कोई भी मौत हुई है. इसलिए वह मुद्दे को बात की बजाए वैक्सीन पर बात करना शुरू कर दिए और दावा किया कि पिछले कोरोना की लहर और आने वाले कोरोना की तीसरी लहर में सरकार ने पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता भी गांव-गांव लोगों को जागरूक कर रहे हैं, ताकि लोग अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीन लगवा सकें.
इसके बाद पत्रकारों ने जब बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय पाठक से पूछा कि मायावती ने ब्राह्मणों को लेकर बीजेपी से नाराजगी के आरोप लगाए हैं तो बृजेश पाठक में जवाब देते हुए कहा कि हमारी सरकार किसी एक जाति को लेकर नहीं चलती है. सरकार बनती तो बहुमत से है, लेकिन चलती सर्वमत से है इसलिए बीजेपी की सरकार केंद्र में और राज्य में सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ काम कर रही है. वहीं महंगाई के सवाल पर विजय बहादुर पाठक बैकफुट पर नजर आए और यह माना कि महंगाई पर नियंत्रण करना जरूरी है, जिसको लेकर सरकार काम कर रही है और जल्दी महंगाई पर नियंत्रण कर लिया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button