उत्तर प्रदेशकुशीनगर

ये कैसा प्यार! 3 पत्नी और 5 बच्चों के बाप पर चढ़ा नाबालिग से शादी का बुखार

कुशीनगर: बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक अधेड़ के कुछ ऐसे अरमान सामने आएं कि पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. 50 साल का अधेड़, जो तीन शादियां पहले ही कर चुका है और अब एक नाबालिग को बहकावे में लेकर उसके साथ चौथी शादी की फिराक में था. इसकी भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो उन्होंने पुलिस की मदद ली. संज्ञान में बात आते ही पुलिस एक्शन में आई और नाबालिग को अधेड़ से बचाया. वहीं पुलिस इस मामले में अधेड़ की मदद करने वाली उसकी तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
जानकारी के अनुसार बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति जो घर पर सिलाई का काम करता था. उसी के घर के बगल के स्कूल में एक स्कूल है, जहां पढ़ने वाली कक्षा चार की 11 वर्षीय बालिका को करीब एक माह से बहला-फुसला रहा था. अधेड़ उसे मुंबई ले जाकर शादी करने की फिराक में था. जबकि आरोपी युवक की पहले ही तीन शादियां हो चुकी हैं यही नहीं उसके पांच बच्चे भी हैं.
आरोप है कि आशिक मिजाज अधेड़ ने सोमवार की रात अपने पत्नी के माध्यम से नाबालिक लड़की को एक पत्र और उसमें तीन पुड़िया दवा भिजवाई. जिसमें लिखा हुआ था कि एक पुड़िया अपनी मां को खिला देना जब वह बेहोश हो जाए तो भाग कर मेरे घर से चली आना. जिसके बाद हम दोनों मुंबई भाग जाएगें और वहीं अपना घर बसा लेंगे. अधेड़ व्यक्ति की पोल तब खुल गयी जब नाबालिग ने अपने मां-बाप को उसकी यह करतूत बता दी. परिजनों ने उस आशिक मिजाज अधेड़ की करतूत सुनी तो हैरान रह गए. परिजनों ने उसकी शिकायत पुलिस को दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी अधेड़ भाग निकला था. फिलहाल, आरोपी की तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.
वहीं जब ग्रामीणों ने खबर सुनी तो आरोपी व्यक्ति के आशिक मिजाज पन की एक और दास्तान सुनाई और बताया कि इन्हीं हरकतों से पहले भी आरोपी पकड़ा जा चुका है. 20 वर्ष पहले भी यह व्यक्ति एक गांव की एक लड़की को लेकर भागा था. गांव वाले गोरखपुर से पकड़कर उसे घर लाए और इसके कान में गर्म चाय डालकर पिटाई की थी. दो साल पहले दुदही बाजार में ही ऐसी हरकत करने पर लोगों ने जमकर पीटा था. इसके बाद यह दुदही बाजार में सिलाई का काम छोड़ कर घर पर ही करता था.
जब इस मामले पर विशनपुरा थाने के एसएचओ शाहनवाज हुसैन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों की शिकायत पर महिला को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मुख्य आरोपी को पकड़ कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button