उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

मुनव्वर राणा के भाई बोले : बर्बाद लड़का निकल गया मेरा भतीजा, हमले का CCTV आया सामने

रायबरेलीः मशहूर शायर मुनव्वर राणा के पुत्र तबरेज राना पर रायबरेली के शहर कोतवाली में हुई फायरिंग मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने तबरेज को ही इस वारदात की साजिश रचने वाला बताया है. वहीं तबरेज ने जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, उन्ही में से एक चाचा ने भी पूरे मामले के पीछे तबरेज का ही हाथ होने की बात कही.
बताते चले कि 28 जून की शाम जब तबरेज अपनी कार में तेल डलाने के लिए सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के त्रिपुला चौराहे के पास संचालित पेट्रोल पंप पर तेल डालकर निकल रहा था. उसी बीच एक बाइक पर सवार दो नकाबपोशों ने उसकी कार पर फायरिंग की. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की.
इसी बीच तबरेज ने अपने चाचाओं और उनके बेटों से चल रहे संपत्ति विवाद में उनके खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की परत दर परत उखाड़ना शुरू किया तो मामला ही अलग निकला. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से अवैध असलहे और बाइक बरामद की गई है. पुलिस ने मामले की साजिश रचने के लिए तबरेज की तलाश शुरू कर दी.
नालायक है तबरेज
वहीं तबरेज के चाचा शकील राणा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि “तबरेज ने पुश्तैनी संपत्ति के लालच में और अपने सपनों को पूरा करने के लिए संपत्ति को बेचना शुरू किया, तो हम लोगों ने विरोध किया. इसी लिए हमलोगों को रास्ते से हटाने के लिए उसने ये साजिश रची. जिससे हम सभी जेल चले जाएं और वो संपत्ति को बेच सकें. तबरेज नालायक है. वह भू-माफिया बन गया है. उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा की औलाद ने उन्हें बर्बाद और बदनाम कर दिया है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button