उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी नवविवाहिता, गोली लगने से हुई मौत, फिर हुआ ये

हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्ताजमालखां में नवविवाहिता की बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली लग जाने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश, उसके ससुर राजेश, सास पूनम और जेठ उमंग के खिलाफ दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.
दरअसल, खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता का विवाह दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था. दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई.
बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है
मामले की सूचना पाकर सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए. इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया. एएसपी ने कहा कि पति-पत्नी के द्वारा बंदूक से सेल्फी लेने के दौरान घटना की बात कही जा रही है. लेकिन मामले में एफआईआर दर्ज कर सभी तथ्यों की विस्तृत जांच और कार्यवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button