उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बररायबरेली

तबरेज राणा को मिली जमानत, जेल से छूटने के बाद बोले- मोदी जी से परिवार के अच्छे संबंध

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा गिरफ्तारी के 24 घंटे के अंदर ही जेल से रिहा हो गए. रिहाई के बाद जेल से बाहर आने पर उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के प्रधानमंत्री मोदी जी से अच्छे संबंध हैं. साथ ही उन्होंने हिंदुस्तान से प्रेम की बात भी कही. अपने बयान में तबरेज ने पाकिस्तान के लोगों को जंगली भी बोला. बता दें कि तबरेज को रायबरेली पुलिस ने लखनऊ स्थित उनके कल यानी बुधवार को गिरफ्तार किया था.

पिता मुनव्वर राणा के बयान पर सफाई

तबरेज राणा ने अपने पिता मुनव्वर राना द्वारा दिए गए विवादित बयान पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि मेरे पिता के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. तबरेज ने कहा कि बीजेपी सरकार आने से पहले हमारे वालिद को राष्ट्रीय धरोहर कहा जाता था, लेकिन अब वही राष्ट्रद्रोही हो गए हैं जबकि वह पिछले 5 सालों में पाकिस्तान भी नहीं गए. तबरेज ने अपने पिता के पाकिस्तान दौरे का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने 20 साल पहले ही सर्जिकल स्ट्राइक कर दी थी. पाकिस्तान में जाकर उन्होंने शेर पढ़ा था, “आ गई है  तो रहेगी नहीं जाने वाली, उम्र भर यह सफेदी नहीं जाने वाली. मैं मरूंगा तो वहीं दफन किया जाऊंगा, मेरी मिट्टी भी कराची नहीं जाने वाली.” तबरेज ने कहा कि बिना सुरक्षा के मेरे पिता ने उन जंगली पाकिस्तानियों के बीच यह कहा. अगर एक व्यक्ति अकेले जाकर यह कहता है और उसके बाद देश भक्ति पर शक किया जाय तो यह ठीक नहीं है.

बहन सुमैया ने पुलिस पर उठाए सवाल

वहीं, तबरेज की बहन सुमैया ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जो किया वो ठीक नहीं किया. पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा जो बिल्कुल ठीक नहीं था. इसको लेकर हम कोर्ट में जाएंगे. आखिर में सबसे अच्छी बात यह है कि कोर्ट ने बता दिया कि न्यायपालिका का सम्मान इतना क्यों है और क्यों करना चाहिए. पुलिस अपनी मनमानी कर रही है तानाशाही कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button