इटावाउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन, जलभराव वाली सड़क पर धन की रोपाई की

इटावा: इटावा में तेज बरसात में गड्ढा युक्त सड़कों पर हुए जलभराव को लेकर आम जनता को हो रही परेशानियों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है. जलभराव वाली सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धान की रोपाई कर प्रदर्शन किया है. कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.
सड़क पर भरे पानी में धान रोपा 
इटावा कांग्रेस कमेटी ने शहर की गड्ढा युक्त सड़कों पर हो रहे जलभराव और आम जनमानस को हो रही परेशानियों के विरोध में शहर के फर्रुखाबाद रोड स्थित हाई-वे ओवर ब्रिज के नीचे तथा सर्विस रोड पर लबालब भरे पानी में धान की पौध रोपण का कार्य किया. जिससे गरीब भाजपा सरकार धान की पौध से होने वाली फसल को काटकर कई वर्षों से पड़ी गड्ढा युक्त सड़क को गड्ढा मुक्त कर सके. शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कि, कई वर्षों से यह सड़क जो कि राजमार्ग भी है, पर भारी भारी गड्ढे हो गए हैं, जिनमें रोजाना वाहन पलट जाते हैं और आए दिन गड्ढों की वजह से एक्सीडेंट हो रहे हैं, जिसकी वजह से कई लोग घायल हो चुके हैं और मरणासन्न हो चुके हैं, पर जिला प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा.
पश्चिम यूपी के कई जिलों में बारिश
जुलाई महीने का आखिरी सप्ताह में मानसून अधिक सक्रिय है. पश्चिमी यूपी में बीते दो से तीन दिनों में बारिश अच्छी हुई. वहीं, मंगलवार देर रात के बाद मौसम का मिजाज फिर से बदल गया और वेस्ट यूपी के अधिकतर जिलों में अच्छी बारिश हुई. बुधवार को भी सुबह से ही रिमझिम बारिश होती रहीं. वहीं, इटावा में इस दौरान जलभराव की समस्या भी सामने आई. जलभराव ने सड़कों की हालत और खराब कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button