उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरप्रयागराज

कट्टर पंथियों के बहकावे में हैं मुनव्वर राणा, योगी ही बनेंगे दोबारा सीएम : नरेंद्र गिरी

प्रयागराज : अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बनेंगे. इसलिए मुनव्वर राणा अभी से अपना घर बेचने की तैयारी कर लें. इसके साथ ही उन्होंने मुनव्वर राणा पर तंज कसते हुए कहाकि वो पहले की तरह हो जाएं तो उनके लिए अच्छा रहेगा.
मुनव्वर राणा को महंत नरेंद्र गिरी ने उत्तर प्रदेश छोड़कर पश्चिम बंगाल में जाकर बसने की सलाह दे दी है. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि मुनव्वर राणा कट्टरपंथियों के बहकावे में आ गए हैं. इसी वजह से वो अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.
यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिर सीएम बनने पर मुनव्वर राणा द्वारा यूपी छोड़ने के बयान की अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने निंदा की. कहा कि मुनव्वर राणा योगी अभी से अपना घर व संपत्ति बेचना शुरू कर दें क्योंकि उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ ही दोबारा सीएम बनेंगे.
बीजेपी के राज में मुस्लिम सुरक्षित, नहीं हुआ कोई दंगा
महंत नरेंद्र गिरि ने यह भी कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है और योगी मुख्यमंत्री बने हैं, उत्तर प्रदेश में मुस्लिम सुरक्षित हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में भाजपा और मोदी के राज में किसी तरह का कोई दंगा नहीं हुआ जो साबित करता है कि यूपी में सभी धर्मों को बराबर सम्मान देने वाली एक बेहतर सरकार है.
कहा कि यूपी में मुस्लिम सुरक्षित है, इसके बावजूद मुनव्वर राणा जैसे लोग कट्टरपंथियों के बहकावे में आकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. महंत नरेंद्र गिरि ने मुनव्वर राणा को नसीहत दी कि वह एक शायर हैं. अपने विचारों को पहले की तरह ही कर लें तो उनके लिए बेहतर रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button