ताज़ा ख़बरमनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचीं संभावना सेठ के पति और पुलिस के बीच हुई हाथापाई, देखिए वीडियो

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज यानी शुक्रवार को पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए उनके परिवार, रिश्तेदार और दोस्त ओशिवारा शमशान घाट पर पहुंचे, जहां पर ब्रह्माकुमारी रीति रिवाज से सिद्धार्थ का दाह संस्कार किया गया. इस बीच ओशिवारा शमशान घाट से एक बड़ी खबर सामने आई है. सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं भोजपुरी स्टार संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी की मुंबई पुलिस के साथ हाथापाई हुई है.

इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें पुलिस और अविनाश के बीच हो रही हाथापाई साफ दिखाई दे सकती है. इस दौरान आप संभावना सेठ को भी गुस्से में लाल होकर मुंबई पुलिस पर भड़कते हुए देख सकते हैं. वैसे पूरा मामला क्या है, ये तो सामने नहीं आया है, लेकिन अभी जो हमें जानकारी मिली है उसके अनुसार, संभावना सेठ अपने पति अविनाश के साथ ओशिवारा शमशान घाट पहुंची थीं. चूंकि, मौका गमगीन है, तो लोग सफेद कपड़ों में वहां पहुंचे थे, लेकिन संभावना सेटे के पति सफेद कपड़ों के बजाए सामान्य रंग के कपड़ों में नजर आए.

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान हुआ हंगामा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है. ऐसे में सिद्धार्थ की एक झलक पाने के लिए शमशान घाट के बाहर लोगों की भीड़ जमा थी और कई मीडियाकर्मी भी मौजूद थे. मीडियाकर्मियों को केवल मुख्य गेट पर खड़े होने की अनुमति थी. लोगों को काबू में करने के लिए भारी तादाद में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे. ऐसे में संभावना जब अपने पति अविनाश के साथ अंदर जाने लगीं, तो उस वक्त भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद पुलिसकर्मियों ने अविनाश को रोक लिया.

अविनाश को रंगीन कपड़ों और उनके हाथ में मोबाइल देखकर पुलिस को लगा कि वह कोई मीडियाकर्मी हैं. इस दौरान अविनाश और पुलिसकर्मियों के बीच बहजबाजी हुई और फिर यह बहसबाजी थोड़ी ही देर में धक्का-मुक्की में बदल गई. संभावना भी गुस्से में भड़की हुई थीं. वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी ने उनके पति अविनाश को थप्पड़ मारा है. इसी बीच वहां मौजूद एक शख्स आता है, जो संभावना सेठ से हाथ जोड़कर शांत रहने और सिद्धार्थ के अंतिम दर्शन करने के लिए जाने को कहता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button