उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरफिरोजाबाद

यूपी: सबमर्सिबल लगाते समय हादसा, बिजली की तार से टकराया पाइप, तीन लोगों की मौत

यूपी के फिरोजाबाद जिले में बड़ा हादसा हुआ है. सबमर्सिबल लगाते समय पोल बिजली की तार से टच हो गया. पाइप में करंट दौड़ने से कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. जिस वजह से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए. तीनों घायलों को टुंडला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.
खेत में पानी भरने के लिए काम हो रहा था
ये हादसा थाना नगला सिंघी इलाके के बांस झरना नगला का है. बताया जा रहा है कि खेत में पानी भरने के लिए सबमर्सिबल को चलाने के लिए गड्ढा खोदकर गांव के ही 6 लोग उसमें बिजली का लट्ठा लगा रहे थे. लट्ठा लगाते समय ऊपर से निकल रही 11 हजार वोल्ट की बिजली की लाइन से लट्ठा टच हो गया.
तीन की मौत, तीन लोग घायल
करंट की चपेट में 6 लोग आ गए. बुरी तरह झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है. मृतकों में केशव महाराज सिंह और रामब्रज शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए टुंडला चिकित्सालय भेजा गया है. वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी हॉस्पिटल भेज दिया गया है.
परिजनों में मची चीख-पुकार
उधर इस हादसे के बाद मृतकों के घरों में चीख-पुकार मच गई है. वहीं पूर गांव में मातम पसर गया है. ग्रामीण रामखिलाड़ी निषाद ने बताया कि गांव में सबमर्सिबल के लिए बिजली का लट्ठा लगाया जा रहा था. लट्ठा के ऊपर से 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार गुजर रहा था. इसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button