मनोरंजन

‘लव ऐट फिफ्थ फ्लोर’ में प्यार, धोखा और इच्छाओं से जुड़ी भावनायें ।

एक नई कहानी में हाथ आजमाते हुए एमएक्स प्लेयर पांच एपिसोड्स की मिनी-सीरीज़ ‘लव ऐट फिफ्थ फ्लोर पेश करने जा रहा है, जो प्यार, धोखा और इच्छाओं से जुड़ी भावनाओं को सामने लाता है। इसे भावनाओं की शानदार प्रस्तुति के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहद सराहा गया, साथ ही इसे डेप्थ आफ फील्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक्सेप्शनल मेरिट अवॉर्ड, डब्ल्यूआरपीएन विमेंस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस के साथ-साथ मॉन्ट्रियल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020, टोरंटो फिल्म चौनल 2020 और लिफ्ट ऑफ ग्लोबल नेटवर्क सीरीज़ 2020 समेत कई मंच पर सम्मानित किया गया। इस सीरीज़ में प्यार के अलग-अलग रंग हैं, जिसमें खुशनुमा दिनों से लेकर कठिन वक्त को भी बड़ी खूबी से दर्शाया गया है।
अदिति बनर्जी के निर्देशन, लेखन एवं निर्माण में बना नारी प्रधान शो ‘लव ऐट फिफ्थ फ्लोर’ में दिलनाज़ ईरानी, वर्जिनिया रोड्रिग्स और रचना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिनके साथ-साथ विवेक कुमार, वैभव दीप चोपड़ा और काफिल जाफरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इस शो के बारे में अदिति बनर्जी कहती हैं, “हकीकत से जन्मीं कहानियों में बड़ी भावनात्मक गहराई होती है। हालांकि ‘लव ऐट फिफ्थ फ्लोर’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित नहीं है लेकिन इसमें हकीकत की झलक देखने को मिलती हैं। यह शो मेरा पैशन है। मैं चाहती थी कि इस कहानी को किसी भी तरह से हकीकत बनाऊं। यह सीरीज़ क्राउड फंडिंग के जरिए बनाई गई है ताकि मैं क्रिएटिव आजादी ले सकूं। मैं सारे कास्ट, क्रू और उन लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने हमारे शो में योगदान दिया और हमें सभी से इतना प्यार मिला।”
इस शो में तीन अलग-अलग कहानियां हैं, जो एक ही भावनाओं के अलग-अलग चेहरे दिखाती हैं। यह सीरीज़ शहरी पृष्ठभूमि में बसी तीन महिलाओं की रोजमर्रा की जिंदगी की कहानी है। एक अपने बेवफा पति से जूझ रही है, वहीं दूसरी ऑनलाइन चौट रूम में कई तरह की इच्छाओं से घिरी है और तीसरी महिला कई तरह के संबंधों में हैं, जिसमें दोस्ती प्यार और जुदाई शामिल है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button