मनोरंजन

यामी गौतम ने बताया क्यों रचाई गुपचुप शादी, जानेंगे तो करेंगे तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) घर बसा चुकी हैं. इस साल जून में उन्होंने चकाचौंध से दूर हिमाचल के मंडी में गुपचुप रूप से शादी रचा ली. यामी ने फिल्म ‘उरी’-‘द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर को जीवनसाथी बनाया है. यामी और आदित्य के बीच इसी फिल्म से प्यार परवान चढ़ा था. अब जानते हैं आखिर क्यों रचाई यामी ने चुपचाप शादी.
सिंपल शादी को चुना
यामी और आदित्य की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई. इस शादी में करीबी रिश्तेदार और चुनिंदा दोस्तों को ही शामिल किया गया था. बॉलीवुड स्टार्स शाही ढंग से शादी कर करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं, लेकिन यामी और आदित्य ने सिंपल शादी को चुना. एक इंटरव्यू में यामी ने बताया कि उन्होंने गुपचुप रूप से शादी क्यो रचाई.
इसलिए रचाई चुपचाप शादी
यामी की माने तो वह और आदित्य शादी में दिखावा नहीं करना चाहते थे और ना ही फिजुलखर्ची. ऐसे में कपल की सोच एक जैसी निकली. यामी के मुताबिक, ‘मैं कई शाही शादियों में जा चुकी हूं, लेकिन मैं ऐसी शादी करने के पक्ष में नहीं थी. पहले शादी के बारे में इतना नहीं पता था, लेकिन उम्र के साथ सब समझ आ गया. मैं खुश हूं कि मेरी और आदित्य की सोच एक जैसी है.’
फैंस को लगा था धक्का
यामी ने आगे कहा, मैं और आदित्य नहीं चाहते थे कि हम दिखावा करने के लिए शादी में फिजुलखर्ची करें, हम उन लोगों के साथ हैं थे जो हमारे लिए अहम हैं.’ बता दें कि शादी के बाद यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया था. यामी और आदित्य की शादी के तस्वीरें बहुत खूबसूरत थी और फैंस ने उन्हें ढेर शुभकामनाएं भी दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button