मनोरंजन

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.उनके घर एनसीबी ने शनिवार को छापेमारी की थी. जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था. अब आज अरमान को कोर्ट में पेश किया जाएगा. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अरमान कोहली को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें आज सिटी कोर्ट में पेश किया जाएगा. अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी को अरमान के घर पर छापेमारी के दौरान उनेके पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि छापेमारी के बार अरमान कोहली से एनसीबी ने कई सवाल पूछे थे जिसके उन्होंने अजीब जवाब दिए थे. अरमान के सही तरीके से जवाब ना देने की वजह से उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस लाया गया था. एनसीबी को पिछले कुछ दिनों से मुंबई मे ड्रग्स को लेकर कई जानकारी मिल रही है. जिसके बाद से उन्होंने एक ऑपरेशन शुरू किया है और इसका नाम रोलिंग थंडर रखा गया है. रोलिंग थंडर ऑपरेशन के तहत ही अरमान कोहली के घर रेड की गई थी. इसमे कुछ और बड़े नाम शामिल होने का अंदेशा है.

पहले भी हुए हैं गिरफ्तार

आपको बता तें अरमान कोहली पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. उन्हें साल 2018 में शराब की 41 बोतलें रखने के आरोप में एक्साइज डिपार्टमेंट ने गिरफ्तार किया था. कानून के मुताबिक हर इंसान को घर में सिर्फ एक शराब की बोतल रखने का हक है. मगर अरमान के पास से 41 बोतलें बरामद हुईं थीं.

आपको बता दें शुक्रवार को एक्टर गौरव दीक्षित को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. एक पेडरल की गिरफ्तारी के बाद उसके बयान पर ये छापेमारी की गई थी. गौरव को कोर्ट में पेश किया जा चुका है और अब वह एनसीबी की हिरासत में हैं.

अरमान कोहली जानी दुश्मन, प्रेम रतन धन पायो जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. इसके अलावा वह सलमान खान के शो बिग बॉस 7 का हिस्सा बने थे. इस शो में वह तनीषा मुखर्जी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button