मनोरंजन

थलाइवी की तमिल-तेलुगु भाषा की फिल्म होगी मल्टिप्लेक्स में रिलीज, हिंदी पर फंसा पेंच

मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर ने आखिरकार 10 सितंबर को कंगना रनौत थलाइवी के तमिल और तेलुगु संस्करणों को थिएटर्स में दिखाने के लिए हरी झंडी दे दी है. 10 सितंबर को फिल्म की हिंदी रिलीज के बारे में थलाइवी को स्क्रीन करने से इनकार करने के लिए कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन की खिंचाई की थी.

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “जब बड़े हीरो की फिल्मों की बात आती है तो मल्टीप्लेक्सर्स के अलग-अलग नियम होते हैं. उन्होंने राधे को एक साथ आठ और सिनेमाघरों में रिलीज किया. उन्होंने मास्टर को 2 वीक्स विंडो के साथ यूएसए में एक साथ ओटीटी रिलीज के साथ हॉलीवुड फिल्में भी रिलीज कीं.

लेकिन जब हमने ऐसा करने से मना कर दिया तो थलाइवी के दक्षिणी भाग को भी स्क्रीन करने के लिए जिसमें 4 सप्ताह की विंडो है @pyrcinemas आधिकारिक @inoxmovies.

2 वीक की विंडो

हालांकि एक बार फिर से सिनेमाघर संचालकों ने उनकी फिल्म थलाइवी को थिएटर में रिलीज करने के लिए हामी भर दी है जिससे कंगना बेहद खुश हो गईं हैं कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पीवीआर के बयान का एक अंश पोस्ट किया, जिसमें लिखा था कि “थलाइवी सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है कंगना रनौत का अभिनय और उनकी कला की भी हमेशा तारीफ होती है. थलाइवी टीम के आभारी हैं इसके तमिल और तेलुगु भाषा संस्करणों के लिए 2 वीक थिएटर विंडो.”

थलाइवी की तारीफ

“हम अपने सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु में थलाइवी दिखाने के लिए खुश हैं, लेकिन हम निराश हैं कि हिंदी भाषा संस्करण के लिए थलाइवी टीम ने केवल 4 सप्ताह की खिड़की की पेशकश करने का फैसला किया है. थलाइवी टीम को हमारी शुभकामनाएं वहीं कंगना ने भी सबका आभार जताया था.

जयललिता की बायोपिक

2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद कंगना की ये दूसरी बायोपिक है ‘थलाइवी’ दिवंगत राजनीतिज्ञ जयललिता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कंगना जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.ये फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है यह पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन COVID-19 की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button