मनोरंजन

जैकी श्रॉफ के सामने पत्नी आयशा ने की थी गुंडों की पिटाई, तबसे आज तक उनसे डरते हैं ये दिग्गज एक्टर

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ 64 साल के हैं और आज भी एकदम फिट, एक्टिव और चार्मिंग हैं. वह अपनी अदाकारी से आज भी ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे हैं. आखिरी वह फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा लीड और अहम किरदार में थे.
जैकी श्रॉफ ने हाल में टीवी के पॉपुलर डांसिंग शो ‘डांस दीवने 3’ में एक्टर सुनील शेट्टी के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए और अपना चार्मिंग और बिंदास एटिट्यूड दिखाया. शो में उन्होंने अपनी पत्नी आयशा श्रॉफ के बारे में बात की और उनसे जुड़ा एक खुलासा किया.
पत्नी से डरते हैं जैकी श्रॉफ
जब शो के होस्ट राघव जुयाल ने जैकी और शेट्टी से पूछा कि क्या वे अपनी पत्नियों से डरते हैं, तो दोनों ने ‘हां’ कहने वाली तख्ती उठा ली. इस पर विस्तार से बताते हुए, जैकी श्रॉफ ने कहा कि जब से उन्होंने आयशा को कुछ गुंडों को पीटते देखा है, तब से वह उनसे डरते हैं.
पत्नी ने गुंडों को पीटा
जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी श्रॉफ ने कहा, “खाली नाम दादा है भीड़ु. मैं हमेशा डरता आया हूं, आज से नहीं पहले से. मैने नेपियंस रोड पे, फाइट करते हुए देखा मेरी वाइफ को, दोस्त के लिए.” उन्होंने आगे कहा, “मेरा दोस्त और मैं कुछ ऐसी चीज हो गई वहा पे, तो बहुत बड़ा गैंग आ गया था हमको धोने के लिए. तो मैंने अपनी पत्नी को पहली बार देखा धोते हुए. तब से डरता हूं.’

‘हीरो’ से किया बॉलीवुड में डेब्यू
सुभाष घई की 1983 की फिल्म ‘हीरो’ में मुख्य अभिनेता के रूप में एक ब्लॉकबस्टर से शुरूआत करने पर जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड में बड़ी उपलब्धि मिली. दशकों के दौरान, ‘राम लखन’, ‘युद्ध’, ‘कर्मा’, ‘परिंदा’, ‘त्रिदेव’, ‘काला बाजार’, ‘वर्दी’, ‘दूध का कर्ज’, ‘100 दिन’ ,’अंगार’, ‘खलनायक’, ‘रंगीला’, ‘अग्निसाक्षी’, ‘बंधन’, और हाल ही में रिलीज हुई ‘राधे’ जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button