मनोरंजन

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं नेहा धूपिया, दूसरी बार बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. नेहा ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. आज नेहा अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. नेहा के बर्थडे के मौके पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

नेहा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी. नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म कयामत : सिटी अंडर थ्रेट से की थी. इसके बाद वह फिल्म जूली में नजर आईं थीं और इसी से उन्हें पहचान मिली थी.

नेहा धूपिया की नेट वर्थ

Trendcelebsnow की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा धूपिया करीबन 37 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. नेहा की अधिकतर कमाई फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री से होती है. इसके अलावा वह पैनासोनिक, गीतांजलि ग्रुप,मोबाइल जैसे कई ब्रांड एंडोर्स करती हैं.

नेहा धूपिया की फिल्में

नेहा बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाईं जो वो चाहती थीं. उन्होंने हिंदी के साथ पंजाबी, तेलुगू, मलयालम जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक चालीस की लोकल, चुप चुप के, हैलिकॉप्टर ईला, हिंदी मीडियम जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें नेहा बीएफएफ विद वोग टॉक शो को होस्ट करती हैं. जिसमें वह बॉलीवुड सेलेब्स से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती हैं. इसके अलावा नेहा रियलिटी शो एमटीवी रोडीज को जज करती हैं.

नेहा धूपिया की पसर्नल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अंगद बेदी से शादी कर ली थी. अंगद और नेहा ने शादी करके सभी को चौंका दिया था. अंगद और नेहा ने शादी की भनक किसी को नहीं लगने दी थी. दोनों की एक बेटी मेहर है. अब नेहा दूसरी बार मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button