उत्तर प्रदेश

गोरखपुर में मुख्यमंत्री का जनता दर्शन।

गोरखपुर: 3अगस्त । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान एक हजार से अधिक लोगों की समस्याएं सुनी और कार्रवाई के निर्देश दिए । हिंदू सेवाश्रम, यात्री निवास और मंदिर में लगे पंडाल में करीब एक हजार से अधिक फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने हिंदू सेवाश्रम और यात्री निवास में मौजूद फरियादियों की खुद एक- एक कर समस्याएं सुनी और उन्हें मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

अपने दौरे के दूसरे दिन बुधवार को भी सीएम के सामने जो शिकायतें आई, उनमें अधिकांश पुलिस और जमीनी विवाद से जुड़ी रही। कुछ लोगों ने सीएम से आर्थिक मदद और आगे की पढ़ाई के साथ ही इलाज में मदद के लिए भी गुहार लगाई। इस दौरान एक महिला ने अपनी भैंस बार-बार खोल ले जाने की भी शिकायत की तो किसी ने बताया कि बेटे की हत्या के 10 महीने बाद भी पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया।
​सीएम ने बच्चों को खिलाई चॉकलेट
हिंदू सेवाआश्रम और यात्री निवास में लोगों की समस्या सुनने के बाद जब मुख्यमंत्री योगी बाहर आए तो सामने पांडाल में बैठे सैकड़ों लोगों की शिकायतों को सुनने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। एक बार फिर जनता दर्शन में पहुंची एक हजार से अधिक भीड़ देख सीएम ने अपनी नाराजगी व्यक्त की। इस बीच जनता दर्शन में परिजनों के साथ आए बच्चों को देख मुख्यमंत्री खुद को रोक नहीं सके। बच्चों को प्यार करने के साथ ही उन्हें चाकलेट दिया और फिर महिलाओं की समस्या सुनी।

Editor In Chief

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button