उत्तर प्रदेशलखनऊसत्ता-सियासत

यूपी चुनाव 2022: डिजिटल वार से भाजपा पर प्रहार करेगी रालोद

राम बाबू


लखनऊ। युवा राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने कहा कि भाजपा के फैलाये जा रहे झूठ व दुष्प्रचार को युवा रालोद जनता के बीच उजागर करेगा। विधानसभा की हर सीट पर अपने डिजिटल अभियान से प्रदेश सरकार के युवाओं पर किये गये अत्याचार व अन्याय को भी उजागर करेगा। भाजपा जिस तरह से युवाओं के बीच में धर्म और जाति का विष घोलने का काम कर रही है, हिन्दु मुस्लिम के बीच की खाई पैदा की है उसको समाप्त करने का काम युवा रालोद करेगा।

योगी सरकार ने जिस तरह से पिछडे़ व दलित युवाओं की नौकरियों पर डाका डालकर उन्हें छला है उसका भी पर्दाफाश युवा रालोद के कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से करेंगे। इसके लिए डिजिटल टीम भी दो माह पहले तैयार कर दी थी। प्रदेश कार्यालय पर शुक्रवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में अम्बुज पटेल ने कहा कि युवा रालोद के समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरे प्रदेश में और हर विधानसभा पर डिजिटल प्रचार से राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के संकल्प पत्र में किये गये सारे वादे जनता के बीच व खासकर युवाओं के बीच लेकर जायेंगे।

योगी सरकार में बडे़ पैमाने पर जिस तरीके से नौकरियां युवाओं ने खोई हैं व बेरोजगारी का पैमाना योगी सरकार में अपने चरम सीमा पर पहुंच गया है। प्रदेश का युवा बेरोजगार होकर भटक रहा है। गठबंधन की सरकार बनते ही युवाओं के भविष्य की चिंता दूर करने के हर संभव प्रयास किये जाएंगे।

उन्होंने बताया कि डिजिटल प्रचार अभियान में शशिकांत को बहराइच, गोण्डा, बलरामपुर, श्रावस्ती, अयोध्या, बस्ती व विपिन को लखनऊ, उन्नाव, हरदोई, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर, राजा भैया को बुलंदशहर, गाजियाबाद, अमरोहा, सचिन सरोहा को मेरठ, शामली, बागपत, मुजफ्फरनगर और रामपाल सिंह को बिजनौर, सहारनपुर, रामपुर, अलीगढ़ का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसमें प्रमुख रूप से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश महासचिव रजनीकांत मिश्र, प्रदेश महासचिव संतोष यादव, युवा रालोद के प्रदेश प्रवक्ता रामबाबू भारती समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button