उत्तर प्रदेशहरदोई

तहसील बिलग्राम मे जिलाधिकारी अविनाश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुआ संपूर्ण समाधान

बिलग्राम (हरदोई)। आपको बताते चलें कि जिलाधिकारी अविनाश कुमार की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस तहसील बिलग्राम में संपन्न हुआ। डीएम ने अधिकारियों से कहा कि हर हाल में 15 दिनों में फरियादियों की शिकायतों का निस्तारण हो जाए। इस मौके पर 235 शिकायतों में 12 का मौके पर निस्तारण किया।

संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी ने जन समस्याओं को सुनने के बाद उनके निस्तारण संबंधित अधिकारियों से कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस, आईजीआरएस पोर्टल, मुख्यमंत्री संदर्भ, 1076 के संदर्भ तथा जनप्रतिनिधियों से प्राप्त शिकायतों का निष्पक्षता पूर्वक समयबद्ध ढंग से 15 दिनों में अनिवार्य रूप से कर दिया जाए। जिस स्तर की शिकायत है उसका उसी स्तर पर निस्तारण अनिवार्य रूप से सुनिश्चित किया जाए।

प्रत्येक प्राप्त होने वाली शिकायत पर सभी संबंधित अधिकारियों द्वारा शिकायत की प्रकृति को देखते हुए टिप्पणी व अपना अभिमत अंकित करते हुए शिकायतकर्ता को निस्तारण की समय अवधि सहित अन्य जरूरी बातों के बारे में बताया जाए।

इस दौरान डीएम अविनाश कुमार, एसपी अजय कुमार, क्षेत्रीय विधायक आशीष कुमार सिंह “आशू” एसडीएम एसडीएम अतुल प्रकाश श्रीवास्तव, व सीओ बिलग्राम विशाल यादव,सहित जिले के विभिन्न विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button