बड़ी खबर

उन्नाव और सुल्तानपुर में भीषण हादसा 6 मरे।

सुल्तानपुर में 3 और उन्नाव में 3 लोगों की मौत।

उन्नाव: कानपुर गंगा बैराज मार्ग पर ट्रांसगंगा सिटी गेट नंबर चार के सामने बुधवार की सुबह कार और पशु आहार लदे ट्रक में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।घायल को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिठूर के चकबंदा गंगपुर गांव के रहने वाले 20 वर्षीय विशाल पुत्र पप्पू, 21 वर्षीय सुमित गौड़ पुत्र रामकुमार गौड़ व 22 वर्षीय प्रशांत द्विवेदी पुत्र अजय द्विवेदी और आलोक पुत्र लालू कार से लौट रहे थे। मंगलवार देर रात लगभग दो बजे सामने से आ रहे पशु आहर लदे ट्रक में कार की सीधी भिड़ंत हो गई।
जबरदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं उसमें सवार विशाल, सुमित और प्रशांत की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल आलोक को उपचार के लिए रीजेंसी अस्पताल कानपुर भिजवाया।
बैराज चौकी इंचार्ज राजीव कुमार ने बताया कि पशु आहार लदा एक ट्रक कानपुर से उन्नाव की ओर जा रहा था, जबकि कार मसवासी से वापस गंगपुर की ओर जा रही थी। भिड़ंत के बाद ट्रक पलटने से पशु आहर की बोरियां सड़क पर फैल गईं और आवागमन ठप हो गया।

कूरेभार-(सुल्तानपुर):बुधवार सुबह पांच बजे के करीब नेशनल हाइवे 330 कूरेभार बाजार में एक भीषण हादसा हो गया।हादसे में 3 तीन स्थानीय लोगो की मौत हो गयी है कई अन्य घायल हो गए है जानकारी के अनुसार पीढ़ी के तरफ से आ रही ट्रक जैसे कूरेभार चौराहे पर पहुंची थी तभी सुल्तानपुर की तरफ से आती अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दिया टक्कर इतनी तेज थी कि पीढी की तरफ आ रही लकड़ी लदी ट्रक चाय की दुकान पर पलट गयी जहां कई लोग चाय पी रहे थे।जिसमे से 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी।मृतक में कूरेभार बाजार के दो व एक ऑटो चालक की मौत हो गई है।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने बचाव का काम शुरू किया घायलों को अस्पलात पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button